Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की मुहिम ने दिखाया रंग : राजमार्ग 31 की संवरने लगी सूरत,तीन भाग में निकली निविदा



बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिला संरक्षक अशोक कुमार सिंह की राजमार्ग 31 की खस्ताहाल सूरत को बदलवाने के लिये प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह के साथ मिलकर किया गया प्रयास अब धीरे धीरे रंग पकड़ने लगा है । एक तरफ एनएचआई द्वारा भरौली से बैरिया तक जगह जगह मरम्मत का कार्य शुरू करा दिया गया है । वही दूसरी तरफ इस सड़क को बनवाने के लिये तीन भागों में निविदा भी निकाल दी गयी है, जिसकी अंतिम तिथि 27 नवम्बर 2021 है ।

जिला संरक्षक अशोक कुमार सिंह के साथ वार्ता में राजमार्ग 31 के प्रोजेक्ट मैनेजर पीके श्रीवास्तव ने बताया है कि एक तरफ हम आम लोगो को इस सड़क पर चलने में कोई दिक्कत न हो ,इसके लिये जहां जहां सड़क टूट गयी है,उसकी अपने मद से मरम्मत करा रहे है तो दूसरी तरफ इस सड़क को बनाने के लिये निविदा भी निकाल दिये है । काम पूरी सड़क पर जल्द से जल्द शुरू हो, इसके लिये इस सड़क को तीन भागों में कर के निविदा निकाली गई है । श्री श्रीवास्तव ने स्पष्ट रूप से कहा कि मरम्मत का कार्य सिर्फ और सिर्फ एनएचआई द्वारा ही कराया जा रहा है,इसमें अन्य किसी का भी कोई सहयोग नही है ।

इस सड़क को रौजा गाजीपुर से फेफना,फेफना से चिरैया मोड़ बैरिया और चिरैया मोड़ बैरिया से जयप्रभा सेतु ,नामक तीन खंडों में विभक्त किया गया है । श्री अशोक सिंह ने कहा कि यह देखकर बहुत ही खुशी महसूस हो रही है कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की पहल से राजमार्ग 31 की सूरत बदलने वाली है । कहा कि पत्रकारों का काम अलख जगा कर सोये हुए प्रशासनिक तंत्र को जगाना होता है,जिसको प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह के नेतृत्व में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ ने बखूबी निभाया है ।