Breaking News

भाजपा में शामिल होते ही पप्पू सिंह का दावा भाजपा जीतेगी साढ़े तीन सौ,सपा को तीन सौ नही मिलेंगे सिर्फ लड्डू




मधुसूदन सिंह

बलिया ।। समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पहली बार गृह जनपद बलिया आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया । लंबे चौड़े गाड़ियों के काफिले के साथ रविशंकर सिंह पप्पू का भाजपाइयों और समर्थको का सैलाब भाजपा के हनुमानगंज कार्यालय पर पहुंचा । पार्टी कार्यालय पर जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू की अगुवाई में मंत्री द्वय उपेन्द्र तिवारी व आनंद स्वरूप शुक्ल द्वारा 51 किग्रा के माला को पहनाकर श्री पप्पू सिंह का स्वागत किया गया । 

भाजपा कार्यालय पर हुए स्वागत से अभिभूत रविशंकर सिंह ने पार्टी के नेताओ,मंत्रियों व कार्यकर्ताओं के साथ ही समर्थको के प्रति ऐतिहासिक स्वागत के लिये आभार व्यक्त किया । मीडिया से बातचीत में श्री सिंह ने कहा कि वे भाजपा में शामिल होकर खुश व अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ ।  सपा में जातिवादी नीति के चलते अपने आपको घुटन महसूस करने की बात कहते हुए  पीएम मोदी व सीएम योगी के राष्ट्रवादी सोच को , बीजेपी के साथ जुड़ने को प्रमुख कारण बताया ।

सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा 300 प्लस सीट जितने के दावें पर कटाक्ष करते हुए श्री सिंह ने कहा कि अंगूर खट्टे है । कहा कि योगी जी के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा साढ़े तीन सौ से ज्यादे सीटें जितने जा रही है । कहा कि सपा को 300 में से सिर्फ लड्डू ही मिलेगा ।





बाइट - रविशंकर सिंह पप्पू