Breaking News

नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में बाल दिवस का आयोजन

 



बलिया।आधुनिक भारत के निर्माता आजाद भारत के प्रथम प्रधानमंत्री प.जवाहर लाल नेहरू जी की जयंती और बाल दिवस कार्यक्रम का आयोजन आज समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता एव उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी के नगर के जगदीशपुर पानीटंकी स्थित आवास पर किया गया। जिसमे छोटे बच्चों को नेता प्रतिपक्ष द्वारा गुलाब का फूल देकर बाल दिवस की शुभकामना दिया गया।और बच्चों ने भी नेताप्रतिपक्ष को गुलाब का फूल भेंट किया।

     इस अवसर पर उपस्तित लोगो को संबोधित करते हुए रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि प. जवाहरलाल नेहरू के पूरे परिवार का इस देश को आजाद कराने में योगदान अतुलनीय है। उनकी दूरदर्शी सोच के कारण ही आजादी के बाद देश तीब्र गति से विकास की दौड़ लगाते हुए कई क्षेत्रों में आत्मनिर्भर बना।





प. नेहरू का परिवार उस दौर में एक सुविधा सम्पन्न  परिवार था लेकिन उनके पूरे परिवार ने उस वक्त उन सुविधाओं का त्याग कर जेल की कोठरी को चुना जिससे देश की आजादी की लड़ाई सफल हुई।लेकिन आज़ादी की लड़ाई के समय जिनका योगदान नगण्य रहा है आज वही लोग आजादी के दीवाने नेहरू जी जैसे लोगो के खिलाफ अनर्गल बाते बोल रहे है जो निन्दनीय है। और सेनानियों के अपमान भी है।जिसे देश के लोग कतई बर्दाश्त नही करेंगें। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष यशपाल सिंह संचालन पार्टी प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी" ने किया। इस अवसर पर अशोक यादव,अमित सिंह,रितेश कुमार, प्रवीण सिंह,अभिषेक पाण्डेय, पिंटू कुमार,आदि उपस्थित रहे।