Breaking News

जेएनसीयू के छात्रों के लिये सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर,जाने क्या



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जन नायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के द्वितीय वर्ष की परीक्षा में अनुत्तीर्ण हुए छात्रों के लिये सूत्रों के हवाले से अच्छी खबर है । खबर के मुताबिक छात्रों को बैक पेपर भरने में आ रही दिक्कते आज या कल तक दूर हो जाएगी । चूंकि इस बार की परीक्षा विषयवार हुई है , इसमें एक ही पेपर हुए है । जबकि बैक पेपर भरते समय कम्प्यूटर विषयवार की जगह पेपर वार ऑप्शन मोड में खुलता है । इस कारण इस बार छात्र बैक पेपर का फॉर्म भर ही नही पा रहे है । इस परेशानी को विश्वविद्यालय प्रशासन भी समझ चुका है । सूत्रों की माने तो विश्वविद्यालय प्रशासन प्रश्नपत्र वार की जगह विषयवार का ऑप्शन कम्प्यूटर में फीड करने वाला है ।

 वही सैन्य विज्ञान के छात्रों के लिये भी खुशखबरी मिल सकती है । क्योंकि इस बार इस विषय मे अधिकांश छात्र फेल हो गये है । छात्रों का कहना है कि उनका पेपर इतना खराब नही हुआ था कि वो लोग फेल हो जाये,निश्चित ही कोई और वजह है जिससे हम लोग फेल हुए है । सूत्रों ने बताया है कि विश्वविद्यालय प्रशासन इस समस्या से अवगत हो चुका है और शीघ्र ही छात्रों की कापियां फिर से देखकर यह पता लगाएगा कि आखिर यह समस्या आयी कहां से है ।

  बलिया एक्सप्रेस की माने तो छात्रों के हित में विश्वविद्यालय प्रशासन शीघ्र ही निर्णय लेकर छात्रों को अवगत कराने की तरफ कदम बढ़ा चुका । बस अंतिम निर्णय होना बाकी है ।