Breaking News

27 अक्टूबर को गोरखपुर तो 15 नवम्बर को लखनऊ में निषाद पार्टी का शक्ति प्रदर्शन



27 को संकल्प समाज उत्थान आरक्षण रथ यात्रा को संबोधित करेंगे डॉक्टर संजय निषाद

ए कुमार

गोरखपुर ।। चंपा देवी पार्क में आगामी 27 अक्टूबर को एतिहासिक संकल्प समाज उत्थान रथ यात्रा को पॉलिटिकल गॉड फादर ऑफ फिशरमैन डॉ संजय कुमार निषाद, विधान परिषद सदस्य एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल "निषाद पार्टी"  संबोधित करेंगे ।एमएलसी का सम्मान समारोह में  पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा । श्री निषाद ने कहा कि आगामी 15 सितंबर को मछुआ समाज के हक अधिकार के लिए राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे से निषाद पार्टी के तत्वाधान में निकाली गई संकल्प समाज उत्थान आरक्षण रथ यात्रा प्रदेश के 65 जनपदों के दौरे के बाद 27 अक्टूबर को गोरखपुर पहुँचेगी।



 यात्रा में मछुआ समाज को निषाद पार्टी द्वारा समाज के हक अधिकार के लिए उठाए जा रहे कदम व मछुआ SC आरक्षण, ताल घाट बालू के मुद्दे व कार्यकर्ताओं पर दर्ज राजनीतिक मुकदमे की वापसी को लेकर भी प्रदेश भर के मछुआ समाज को एकजुट किया जा रहा है।

डॉ निषाद गोरखपुर के आमजन और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं  को लखनऊ में होने वाली 15 नबम्बर 2021 को रमाबाई अम्बेडकर रैली मैदान में "सरकार बनाओ अधिकार पाओ" विशाल महारैली का भी न्यौता देंगे।

निषाद ने रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों को अलग-अलग कार्यों को लेकर के उनकी जिम्मेदारियों को सौंपा जिससे रैली  को सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारी लगन से लग जाएं जिससे रैली को भव्य एवं महारैली बनाया जा सके।