Breaking News

भाजपा सांसद की कांग्रेस समर्थको ने दौड़ा दौड़ा कर की पिटाई,प्रमोद तिवारी आराधना मिश्र समेत कई पर दर्ज हुआ संगीन धाराओ में एफआईआर



ए कुमार

प्रतापगढ़ ।। सांसद के साथ भयंकर मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हुआ है । बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता के साथ मारपीट की घटना हुई है। मारपीट के साथ ही सांसद के साथ  गाली-गलौच भी किया गया । सांसद श्री गुप्त द्वारा कांग्रेस समर्थकों पर दौड़ाकर हमला करने का आरोप लगाया गया । यह हमला पुलिस सुरक्षा घेरे को तोड़कर किया गया है। हमलावरों से सुरक्षा में लगी पुलिस ने किसी तरह सांसद को बचाकर बाहर निकाला ।वायरल वीडियो में सांसद पर गालियों की बौछार की गयी है । श्री गुप्त को सांगीपुर में गिराकर पीटा गया है । किसी बात को लेकर एकाएक बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों में टकराव हो गया। 

बता दे कि जिस समय सांसद संगम लाल गुप्ता को गिराकर पीटा जा रहा था,उस समय  प्रमोद तिवारी,आराधाना मिश्रा भी मौजूद थीं । इस घटना में सांसद श्री गुप्ता की इतनी पिटाई हुई कि उनके कपड़े तक फट गये है ।





आज प्रतापगढ़ के सांगीपुर में गरीब कल्याण मेला मारपीट का अखाड़ा बन गया। दारोगा को पीटा , सांसद को पिटवाया,  सांसद की गाड़ी तोड़ी गयी।


यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्यूट के माध्यम से कहा कि जनपद प्रतापगढ के सांगीपुर ब्लॉक में आयोजित गरीब कल्याण मेले में भाजपा सांसद एवं भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव संगमलाल गुप्ता जी पर हमला करने वाले गुंडों के ख़िलाफ़ कठोर कारवाई जल्द से जल्द किए जाने के निर्देश दिए गए हैं ।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी,विधायक आराधना मिश्र उर्फ मोना समेत कांग्रेस समर्थको पर जानलेवा हमला करने की धारा समेत अन्य संगीन धाराओ में मुकदमा पंजीकृत हो गया है ।



इस बीच प्रमोद तिवारी, आराधना मिश्र की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित सांसद श्री गुप्त सड़क पर धरने पर अपनी ही सरकार में बैठ गये है ।