Breaking News

एक पखवाड़े तक चलेगा एबीवीपी का सदस्यता अभियान,तीन दिनों में नगरा में सदस्यता पहुंची 900

 


संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया ।।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा एक पखवाड़े तक चलाये जाने वाला सदस्यता अभियान देश के प्रत्येक शिक्षण संस्थानों मे चलाया जाएगा। सदस्यता अभियान को गति देने के लिए एबीवीपी की एक बैठक  नगरा नगर पंचायत में सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष रानू विमल त्रिपाठी ने कहा कि  सदस्यता अभियान जोरों पर चलाया जा रहा है और अभियान के पहले दिन ढाई सौ विद्यार्थियों को एबीवीपी की सदस्यता दिलाई गई। अभियान के तीसरे दिन शाम तक यह सदस्यता करीब 900 पहुँच गई है। 



कहा कि क्षेत्र के वीरांगना लक्ष्मीबाई उमा विद्यालय ढेकवारी सहित अन्य शैक्षणिक संस्थानों सदस्यता अभियान जोरो पर चल रहा है। एबीवीपी के नगर अध्यक्ष ने कहा कि "जहां परिसर वहां परिषद" इस ध्येय को लेकर परिषद कार्यकर्त्ता निरंतर आगे बढ़ रहे है।

वहीं नगर मन्त्री आकाश ने बताया कि ज्ञान,शील,एकता परिषद कि विशेषता है और अधिक से अधिक विद्यार्थियों को परिषद से जुड़ने का आवाह्न किया। बैठक में जिला संगठन मंत्री रणजीत जी,सह-संयोजक-अनुराग तिवारी,कार्यालय मन्त्री धीरज पाण्डेय,सह- मिडिया प्रमुख शानू जी,प्रान्त कार्यकारणी प्रिया जी ,गौरव तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।