Breaking News

बदमाशों ने कोबरा टीम पर किया हमला, सिपाही की इंसास राइफल छीनकर भागे



ए कुमार

कासगंज : विकास दुबे इनकाउंटर के बाद भले ही यूपी पुलिस ने थोड़ी राहत की सांस ली थी पर एक बार फिर पुलिस पर हुए हमले ने विभाग के आला अधिकारियों को बेचैन कर दिया है. यह हमला कासगंज में किया गया. मामला बुधवार देर रात का है.


होंडा सीआरवी से पहुंचे बदमाश अमेज़न स्टोर में शटर काटकर चोरी का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान वहां से गुज़र रही कोबरा पुलिस टीम ने उन्हें टोका तो बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया. उनकी इंसास राइफल छीन ली और फरार हो गए.


दरअसल, बुधवार को सदर कोतवाली क्षेत्र में देर रात करीब 3 बजे रॉयल एनफील्ड मोटर साइकिल के शोरूम के सामने अमेज़न स्टोर पर होंडा CRV गाड़ी खड़ी थी. तभी गश्त कर रही कोबरा टीम ने गाड़ी के पास जाकर देखा तो कुछ लोग चोरी करने के इरादे से स्टोर के शटर को काट रहे थे.


इस पर पुलिस कर्मियों ने उन्हें टोका तो बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया गया. इसी हाथापाई के बीच हमलावर सिपाही 1091 अभिषेक प्रताप से इंसास राइफल और 20 कारतूस छीन कर गाड़ी में बैठकर फरार हो गए.


बता दें कि कोबरा सिपाही 251 रवि कुमार व सिपाही 1091 अभिषेक प्रताप 2 इंसास राइफल व 20-20 कारतूस के साथ ड्यूटी पर थे. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया.


मौके पर सभी CCTV की रिकॉर्डिंग चेक की गई तो गाड़ी का हुलिया पता लगा. हालांकि नंबर प्लेट साफ नहीं दिखाई दिया. कासगंज एसपी ने बताया की बदमाशों की तलाश में SOG, सर्विलांस, व पुलिस की अन्य 6 टीमें गठित की गईं हैं ।