Breaking News

दोनों पक्ष अपनी अपनी जीत की कर रहे कोशिश,जिलाधिकारी एसपी से निष्पक्ष चुनाव का भरोसा : अम्बिका चौधरी

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष पद उम्मीदवार आनंद चौधरी के पिता व पूर्व कैबिनेट मंत्री अम्बिका चौधरी ने बलिया एक्सप्रेस से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि जिलाधिकारी बलिया व पुलिस अधीक्षक बलिया पर मुझे पूर्ण विश्वास है कि ये दोनों अधिकारी 3 जुलाई को होने वाले चुनाव को पूरी निष्पक्षता के साथ कराएंगे । कहा कि समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी के नेता व समर्थक अपने अपने प्रत्याशी की जीत के लिये अपने आचरण व स्वभाव के अनुरूप कृत्य कर रहे है ।

कहा कि लोकतंत्र में जीत मतों के आधार पर होती है । मत लेने के लिये सत्ताधारी दल के नेता अगर दबाव बना रहे है तो अपने पूर्व के आचरण के अनुरूप ही कर रहे है । ऐसे में चाहे हमारे क्षेत्र के विधायक व मंत्री उपेन्द्र तिवारी जी हो या कोई और,मुझे इनके द्वारा किये जा रहे प्रयास,चाहे व प्रशासन से दबाव डालकर मतदाताओं को डराने का ही कृत्य क्यो न किया जा रहा हो,मुझे न मंत्री जी से,न ही ऐसे कृत्य में लिप्त अधिकारियों कर्मचारियों से कोई शिकायत है । लव व वॉर में सबकुछ जायज माना जाता है ।

श्री चौधरी ने कहा कि विरोधी चाहे जितनी भी साजिश कर ले,सदस्यों के परिजनों पर दबाव डाले, आनंद चौधरी की जीत को रोक नही सकते है । कहा कि एक बार फिर कहता हूं कि बलिया की डीएम व एसपी से मुझे पूरी उम्मीद है कि इस चुनाव को पूरी निष्पक्षता व पारदर्शिता के साथ संपन्न कराएंगे । सत्ता बल व धनबल के बावजूद समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार ही विजयी होगा ।