Breaking News

खुले मंच से मंत्री का छलका दर्द,परिजनों को दी गयी गाली को स्वीकारा, कहा फेफना की जनता देगी जबाब,महिला सदस्यों ने भी पुलिंग में ही ली शपथ

 




 

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। गड़वार ब्लॉक प्रमुख अतुल प्रताप सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल प्रदेश सरकार के मंत्री व फेफना विधान सभा के विधायक उपेन्द्र तिवारी का दर्द सामने अपने समर्थकों के हुजूम को देखकर छलक उठा । श्री तिवारी ने बिना नाम लिये ही पूर्व मंत्रियों अम्बिका चौधरी व नारद राय को अपनी बूढ़ी मां, पत्नी,बहन और नाबालिग लड़कियों को गाली दिलवाने व गाली को वायरल कराने की घटना पर जमकर तंज कसे । कहा कि मुझपर गोली चलवाये तो फेफना की जनता ने जबाब दिया । अब फिर जब आप लोगो ने मेरे परिवार को गाली दी है तो उसको मैं स्वीकार करता हूँ लेकिन याद रखियेगा ,इस गाली का जबाब फेफना की जनता एक बार फिर आपको आगामी चुनाव में देने का काम करेगी । यह कहते हुए मंत्री जी का गला रुध गया था ।




श्री तिवारी यही नही रुके । कहे कि समाजवादी पार्टी की सरकार की लुटिया डुबोने वाले यही दोनों बर्खास्त मंत्री थे । आज ये दोनों लोग समाजवादी टोपी पहनकर घूम रहे है लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि इनकी सपा में कब सदस्यता हुई है । अगर समाजवादी पार्टी के ये सदस्य बन गये है तो सदस्यता की रसीद दिखलाये । कहा कि जिस तरह से दयाशंकर सिंह की बेटी को अपशब्द कहने वाले बसपा सरकार के मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ,राम अचल राजभर को जेल के अंदर जाना पड़ा था ,आप दोनों लोगो को भी जेल के अंदर जाना पड़ेगा ।

फेफना में विकास की चर्चा करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि इस कोरोना के डेढ़ पौने दो साल में बहुत नुकसान हुआ है । अब जब कोरोना खत्म हो गया है तो सरकार की सारी योजनाओं को फिर से वंचित व्यक्तियों तक पहुंचाने का काम किया जाएगा ।

जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने दिलाई शपथ



इससे पहले जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने नव निर्वाचित ब्लॉक प्रमुख अतुल प्रताप सिंह को पद की शपथ दिलाई । इसके बाद अतुल प्रताप सिंह ने सभी बीडीसी को पद की शपथ दिलाई । मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने सभी बीडीसी सदस्यों,जिला पंचायत सदस्यों,ग्राम प्रधानों,ब्लॉक प्रमुखों को आश्वस्त किया कि क्षेत्र के विकास के कार्यो में भेदभाव रहित सहयोग दूंगा ।

महिला सदस्यों ने भी पुलिंग वचन में ही ली शपथ



ब्लॉक प्रमुख अतुल प्रताप सिंह द्वारा सभी बीडीसी को जब शपथ दिलाई जा रही थी तो महिला बीडीसी सदस्यों ने भी स्त्रीलिंग की जगह पुलिग वचन में ही शपथ ग्रहण किया । जब ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि मैं ----इसके बाद अपना नाम लेना था----और अंत मे लेता हूँ /लेती हूं ,में से लिंग के अनुसार बोलना था लेकिन महिला सदस्यों ने भी लेती हूं कि जगह पर लेता हूँ ,कह कर शपथ ग्रहण किया ।



बाईट-मंत्री उपेन्द्र तिवारी (मंच से बोलते हुए)