Breaking News

ओबीसी का लोकसभा व विधान सभा चुनाव में आरक्षण लागू करने के लिये राष्ट्रपति को पोर्टल के माध्यम से भेजा ज्ञापन



गोरखपुर ।। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री यूपी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके राजन यादव अर्थी बाबा ओबीसी चर्चित नेता ने महामहिम राष्ट्रपति जी को ओबीसी की प्रमुख समस्याओं को लेकर पोर्टल के द्वारा ज्ञापन भेजा । ज्ञापन के माध्यम से अर्थी बाबा ने मांग किया है कि लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में ओबीसी का आरक्षित सीटों का बंटवारा लागू नही है इसलिए ओबीसी का लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में आरक्षित सीटों का बंटवारा रोस्टर के साथ लागू किया जाय ।

अर्थी बाबा ने यह भी कहा है कि सात वर्षो से सभी ओबीसी के छात्रों का स्कोलरशिप नही आ रही है । इसलिए 7 वर्षो के अंदर जिन ओबीसी स्टूडेंट्स को स्कोलरशिप नही दिया गया है उन सभी के खाते में स्कोलरशिप भेजा जाय जिससे वे अपनी पढ़ाई की फीस कर्ज से भरे हैं, उस कर्ज को भुगतान कर सके । 

अर्थी बाबा ने कहा कि जैसे अन्य जातियों के नाम पर रेजीमेंट बना है उसी तरह ओबीसी की सभी  अलग अलग जातियों के नाम से रेजिमेंट बना कर सभी ओबीसी जाति के युवाओं की बेरोजगारी दूर करने हेतु उनके जाति रेजिमेंट के नाम सेना में भर्ती किया जाय ।

अर्थी बाबा ने कहा कि यदि मेरी मांग पूरी नही होती है तो ओबीसी युवाओं के साथ जन आंदोलन चला कर ओबीसी का वोट लेने वाली सभी राजनीतिक पार्टी व ओबीसी विधायक व सांसदों का घेराव करेंगे ।