Breaking News

कूड़े के ढेर पर डस्टबिन में मिला नवजात का शव,फैली सनसनी



संतोष शर्मा

सिकन्दरपुर, बलिया। नगर के मोहल्ला भिखपुरा में इस्लामिया स्कूल के पीछे कूड़े के ढ़ेर पर एक कूड़ा फेकने वाली बाल्टी में शुक्रवार की सुबह नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने नवजात के शव को कब्जे में ले लिया।

नगर के मोहल्ला भिखपुरा स्तिथित इस्लामिया स्कूल के पीछे कूड़े की ढेर के पास एक कूड़ा फेकने वाली बाल्टी में नवजात का फेंका गया शव था। सुबह के समय कूड़ा फेंकने के लिए आए व्यक्ति ने आसमानी रंग के कूड़े की बाल्टी को देखा। शक होने पर उसने तुरंत उस बाल्टी के ढक्कन को हटाया तो हक्काबक्का रह गया। देखा कि बाल्टी में एक नवजात शिशु का शव है। उसने तुरंत शोर मचाना शुरू किया। देखते ही देखते वहां मुहल्ले वालों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी। लोग तरह तरह की चर्चाएं करने लगे।

इसी बीच किसी ने चौकी प्रभारी काली शंकर तिवारी को फोन पर सूचना दी। तुरंत चौकी प्रभारी अपने हमराहियों संग मौके पर पहुंच कर नवजात के शव को कब्जे में ले लिया। इस संबंध में चौकी प्रभारी काली शंकर तिवारी ने बताया कि सुबह के समय कूड़े के ढेर में नवजात का शव मिला है। उसको कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पीएम के लिए भेज दिया गया है।