Breaking News

बलिया में आज घोषित ब्लॉक प्रमुख के चुनाव परिणाम

 



बलिया ।। जनपद में आज हुए कुल 9 ब्लॉकों के प्रमुख के चुनाव में 9 के परिणाम घोषित हो गये है । बसपा ने रसड़ा में अपना खाता खोलने में सफलता प्राप्त कर ली है । आज के विजेताओं के नाम निम्न है -

ब्रेकिंग बलिया ------



बलिया में कुल 17  क्षेत्र पंचायत में 08  हुए थे निर्विरोध।


सोहांव से भागमनी देवी सपा ।


रसड़ा - प्रभाकर राम - बहुजन समाज पार्टी ।


नगरा - अंजू देवी - भाजपा ।


बेलहरी -शशांक शेखर तिवारी- सपा।


मनियर - सपना सोनी - भाजपा।


बांसडीह-सुशीला देवी - निर्दल


हनुमानगंज- उषा देवी - भाजपा


रेवती - वीरबहादुर राजभर - सुभासपा।

जिलाधिकारी ने दिए नवनिर्वाचित 9 ब्लॉक प्रमुखों को प्रमाण-पत्र












बलिया: जिले के 9 विकासखंड में ब्लॉक प्रमुख पद के लिए निर्वाचन शनिवार को सकुशल संपन्न हुआ। जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी अदिति सिंह ने नवनिर्वाचित 9 ब्लॉक प्रमुखों को अपने कार्यालय में प्रमाण पत्र दिया। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए अपने विकासखंड में विकास कार्यों को गति प्रदान करने का संदेश दिया। इससे पहले शुक्रवार को 8 ब्लॉक प्रमुख निर्विरोध हुए थे, जिनको शुक्रवार को ही जिलाधिकारी ने प्रमाण पत्र वितरित कर दिया था। 


जिलाधिकारी ने विकास खण्ड सोहांव की भाग्यमनी देवी पत्नी वंशीधर यादव, बेलहरी के प्रमुख शशांक शेखर तिवारी, नगरा की अंजू पासवान पत्नी अभय नारायण, हनुमानगंज की उषा देवी पत्नी श्याम जी, बांसडीह की सुशीला पत्नी चंद्रिका वर्मा, रेवती के वीरबहादुर, सीयर के आलोक सिंह, रसड़ा के प्रभाकर राम तथा मनियर की नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख सपना सोनी को प्रमाण पत्र दिया। प्रमाण-पत्र देने के बाद सभी नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख को बधाई शुभकामनाएं दी।




रसड़ा - प्रभाकर राम - बहुजजन समाज पार्टी 

सीयर -आलोक सिंह भाजपा विद्रोही