Breaking News

भारत समाचार के प्रधान संपादक का पलटवार...कहा उत्पीड़न के उद्देश्य से की जा रही छापेमारी



लखनऊ ।। यूपी के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल पर IT का छापा पड़ा है ।

भारत समाचार के दफ्तर पर ,एडिटर इन चीफ बृजेश मिश्रा के घर पर ,स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के घर पर ,भारत समाचार के कर्मचारियों के घर पर सुबह से इनकम टैक्स टीम छापेमारी कर रही है । भारत समाचार के रिपोर्टर विरेंद्र के घर पर भी आयकर विभाग की रेड हुई है।जौनपुर के भाजपा नेता और बस्ती से भाजपा विधायक के घर पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी हुई है।


भारत समाचार के प्रधान संपादक का पलटवार...कहा उत्पीड़न के उद्देश्य से की जा रही छापेमारी


लखनऊ : सिर्फ़ ब्रजेश मिश्रा के यहाँ ही छापा नहीं पड़ा है। भारत समाचार चैनल के स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह भी इसके लपेटे में हैं। वीरेंद्र का आवास लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में है। यहाँ भी छापा मारने इनकम टैक्स की टीमें पहुँची हैं। ये भी पता चला है कि भारत समाचार चैनल के विभिन्न  कार्यालयों पर भी आयकर की टीमों ने छापेमारी की है।


भारत समाचार चैनल शरणागत होने की बजाय अपने चैनल पर छापेमारी के ख़िलाफ़ जमकर खबरें चला रहा है ।भारत समाचार चैनल के एडिटर इन चीफ़ बृजेश मिश्रा ने बयान जारी कर कहा है कि उत्पीड़न के उद्देश्य से छापेमारी की गई है। सच के साथ हमेशा खड़ा रहा है भारत समाचार और आगे भी खड़ा रहेगा।


बस्ती : बीजेपी विधायक के पैतृक निवास पर भी छापेमारी

बस्ती जनपद के हरैया से बीजेपी विधायक अजय सिंह के पैतृक गाँव लजघटा में आयकर विभाग की छापेमारी हुई है । छापेमारी में घर पर  विधायक अजय सिंह नही मिले है । गघर के अंदर या बाहर आने जानें पर फिलहाल प्रतिबंध है ।

जानकारी के मुताबिक भारत समाचार चैनल में बतौर पार्टनर विधायक अजय सिंह बताये जा रहे है ।आयकर मामलें में बड़ी मुसीबत में  बीजेपी विधायक अजय सिंह उलझते जा रहे है ।