Breaking News

सावन के किसी भी सोमवार को नहीं खुलेगें बाबा बालेश्वरनाथ के मंदिर के कपाट,बाकी दिनों में होगी पूजा





बलिया ।। कोतवाली थाना क्षेत्र की ओक्डेनगंज पुलिस चौकी पर नगर मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी आदि अधिकारियों और मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों के साथ नगर मजिस्ट्रेट की अध्यक्षता में एक मीटिंग हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया कि सावन के सोमवार को यानि सोमवारी के दिन बाबा भोलेनाथ बालेश्वर मंदिर के कपाट नहीं खुलेंगें। अधिकारियों और मंदिर कमेटी के प्रबंधक के बीच हुई वार्ता के बाद मंदिर कमेटी ने यह निर्णय लिया कि  सावन के  सोमवार को यानी सोमवारी को बालेश्वर मंदिर के कपाट नहीं खुलेंगे । 

यह फैसला सुनाते हुए बालेश्वर मंदिर के प्रबंधक अजय चौधरी ने बताया की कोरोना महामारी को देखते हुए यह निर्णय लिया है । सावन के सोमवारी को भीड़ आम दिनों के मुकाबले अधिक होती है।श्रद्धालुओ और नगर वासियों को महामारी से बचाने के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन को सुनिश्चित करते हुए यह फैसला लिया गया है। वही  प्रबंधक बालेश्वर मंदिर अजय चौधरी ने बताया कि  यह भी निर्णय लिया गया है कि आम दिनों में मंदिर के कपाट खुले रहेंगे । अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए श्री चौधरी ने कहा कि नगर वासियों ने हमेशा मंदिर कमेटी के निर्णय का  स्वागत किया है और नगर वासियों पर बाबा बालेश्वरनाथ की कृपा हमेशा बनी रहती है।

इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट नागेंद्र कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी विक्रम जीत सिहं,शहर कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा , जापलिगंज चौकी इंचार्ज विश्वजीत सिंह ,रोहन राकेश चौकी इंचार्ज ओक्डेनगंज और मंदिर कमेटी के सदस्यों और प्रबंधक समेत शहर के गणमान नागरिक मौजूद रहे ।







बयान- अजय चौधरी( प्रबंधक बालेश्वर मंदिर कमेटी)




बयान- विक्रम जीत सिंह (क्षेत्राधिकारी  नगर)