Breaking News

प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार सपा कार्यालय पहुंचे आनंद चौधरी,नेता प्रतिपक्ष समेत सभी बड़े नेताओं ने किया गर्मजोशी के साथ स्वागत





मधुसूदन सिंह

बलिया ।।जिला पंचायत अध्यक्ष के होने वाले आगामी चुनाव में सपा नेतृत्व द्वारा प्रत्याशी  घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी के लोगो मे अद्भुत उत्साह और इस चुनाव में जीत का विश्वास आज स्पष्ट दिखा ।  रविवार को पार्टी नेतृत्व द्वारा घोषित उम्मीदवार आनन्द चौधरी का पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रत्याशी घोषित होने के बाद प्रथम आगमन पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी की अगुवाई में जनपद के सभी दिग्गज नेताओं संग सैकड़ो की संख्या मे सपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए आनंद चौधरी को फूल मालाओं से लाद दिया ।





नेताओ व कार्यकर्ताओं के जोशोखरोश को देखने के बाद उत्साहित   विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि प्रदेश में सत्ताधारी दल के खिलाफ बयार बह रही है और यह बयार 2022 आते आते अंधी बन जायेगी जिसमे विकास विरोधी, जुमलेबाज लोग उड़ जाएंगे।प्रदेश के आम लोग ,युवाओं की उम्मीद, विकासवादी सोच के नेता अखिलेश यादव के तरफ देख रहे है।

     







नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वर्तमान में किसान अपना गेहूँ बेचने के लिए परेशान है क्रय केन्द्रों पर ताले लगे है।महंगाई चरम पर है मुख्यमंत्री तक की बातों को अधिकारी नही सुन रहे है।जिससे प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। जिला पंचायत के आगामी चुनाव में प्रदेश के अधिकतर जनपदों में समाजवादी पार्टी का ही अध्यक्ष बनेगा । बलिया जनपद में तो कोई लड़ाई ही नही है । यहां समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित है।आनन्द चौधरी को पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाये जाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अखिलेश यादव जी को धन्यवाद है।इस निर्णय से पार्टी की ताकत बढ़ेगी और पार्टी मजबूत होगी।


सपा के लिये राम मंदिर आस्था का केंद्र, भाजपा के लिये वोट बैंक

नेता प्रतिपक्ष श्री चौधरी से जब आगामी विधान सभा चुनाव में राम मंदिर पिछले चुनाव की तरह चुनावी मुद्दा रहेगा,का सवाल पूंछा गया तो बोले कि श्रीराम मंदिर सपा के लिये आस्था का केंद्र है लेकिन भाजपा के लिये यह वोट बैंक है । पिछले चुनाव में भाजपा ने लोगो को भटकाया, भरमाया और सत्ता हासिल की । लेकिन इस बार जनता भाजपा को भटका कर विकास पुरुष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठायेगी । कहा कि अभी जो मंदिर के नाम पर जमीन घोटाले हुए है उनको छोड़िये बाबरी मस्जिद के विध्वंस के बाद उसके ईंटों को लेकर आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद ने पूरे देश मे हिंदुओ से जो शिला पूजन कराया था और लोगो ने जो अरबो रुपये दान दिये थे,उस रुपये का हिसाब कहां है ?

भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियां क्षेत्रीय दलों से जलती है । लेकिन इस बार जनता इन दोनों को नकारने जा रही है । जुमलेबाजी से जनता त्रस्त है ,महंगाई चरम पर है । चाहे खाने का तेल हो या डीजल पेट्रोल सबकी कीमत आसमान छू रही है । बलिया में सीएम का दौरा केवल दिखावा है । असल मे सीएम योगी व पीएम मोदी जो भी दौरा कर रहे है ,वह आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर है ।

कांग्रेस द्वारा एक सोशल मीडिया पर कैम्पेन चलाकर, लोक सभा मे मुलायम सिंह यादव का एक भाषण चलाकर, मदरसो को दिखाकर भाजपा व सपा को मुसलमान विरोधी साबित करके मुसलमानों के वोट बैंक में जो सेंधमारी का प्रयास किया जा रहा है,वह कभी भी सफल नही होगा । सपा व अखिलेश यादव के प्रति सभी जाति धर्म के लोगो का स्नेह है और सभी लोग मिलकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने जा रहे है ।


आनंद चौधरी का बयान





      पूर्वमंत्री सनातन पाण्डेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नीतियों राष्ट्रीय नेतृत्व ने कार्यक्रमो से प्रभावित होकर पूरे प्रदेश के लोग समाजवादी विचार से जुड़ रहे है जिससे 2022 का रास्ता और आसान प्रतीत हो रहा है।

   स्वागत से अविभूत आनन्द चौधरी ने कहा कि मैं हमेशा समाजवादी ही था समाजवादी पार्टी मेरे परिवार जैसी है पार्टी नेतृत्व ने मेरे ऊपर जो विश्वास किया है मैं आजीवन उस विश्वास पर खरा उतरने कोसिस करूंगा।आज आप लोगो ने जो स्नेह ,प्यार और दुलार दिया है मुझे वही मेरे लिए सबसे बड़ी पूंजी है।इस पूजी और पार्टी के सम्मान को हिफाजत से रखना अब मेरी जिम्मेदारी है।

       इस अवसर पर सर्वश्री जियाउद्दीन रिजवी,नारद राय, संग्राम सिंह यादव,लक्षमण गुप्त, संजय उपाध्याय डा. विश्राम यादव,यशपाल सिंह,आद्या शंकर यादव,मिठाई लाल भारती,बंशीधर यादव,चंद्रशेखर सिंह,कुबेर नाथ तिवारी,रविद्र नाथ यादव,प्रभुनाथ यादव,सुधीर यादव,बीरलाल यादव,पिंटू जावेद,मिंटू खा,अजीत मिश्र,अनिल राय,शशिकान्त चतुर्वेदी,बिकेश सिंह,रामेश्वर पासवान,जलालुद्दीन जे. डी.दिलीप भाई,संजय भारती,हरेन्द्र सिंह,विजय शंकर यादव,दिनेश यादव,अजय यादव,संकल्प सिंह,काशीनाथ यादव,राजकुमार पाण्डेय,खुर्शीद आलम,शामू ठाकुर,सेराज अहमद,अजय सिंह, पुरुषोत्तम यादव,बीरबल राम,बबलू अंसारी,बब्बलू गोंड़, पल्लू जायसवाल,मुरली यादव,लालबाबू यादव,अजीत सिंह यादव,मतियुरहमान,बिजुली यादव,श्रीकांत यादव आदि उपस्थित रहे।

   अध्यक्षता पार्टी के उपाध्यक्ष जमाल आलम एवं संचालन जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी" ने किया।