Breaking News

अखिलेश यादव वैक्सीन को लेकर दिग्भ्रमित, जनता को भ्रमित करने के भी दोषी,मांगे सार्वजनिक मांफी




 बलिया।।  बलिया सदर विधायक और राज्यमन्त्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने प्रदेश के पूर्व सीएम व सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जबरदस्त  राजनैतिक कटाक्ष किया है । सपा मुखिया पर हमला बोलते हुए श्री शुक्ल ने  कहा कि जबसे उनकी सत्ता गयी है ,तब से उनका मानसिक संतुलन भी चला गया है।वही अखिलेश को कोरोना के वैक्सीन को लेकर भ्रमित बताया । कहा कि पूर्व सीएम टीकाकरण के बारे में दुष्प्रचार करके लोगो को भ्रमित करने के दोषी है।जिसके लिए अखिलेश यादव को क्षमा मांगनी चाहिए। 

कहा कि अब जब उनको टीका लगवाने के लिए सद्बुद्धि आ गयी है इसके लिए उनका स्वागत करते है। वही अपने कटाक्ष में कहा कि पूरे कोरोना काल मे अखिलेश ने सिर्फ दो ही काम किये पहला दर्जनों गरीबो की जमीन कब्जा करने वाले आजम खां से मिलने जेल गए थे और दूसरा बाराबंकी के तहसील परिसर में बने अवैध मस्जिद को प्रशासन द्वारा हटाया गया, उसके लिए हाय-तौबा मचाया। कहा हमारे जिले के पड़ोसी जनपद आजमगढ़ के श्री अखिलेश दो बार सांसद रहे ,जहां सैकड़ो लोगो की दुखद मृत्यु हो गयी ,लेकिन उनके पास एक बार भी झांकने तक नही गए, गए तो केवल आजम खां से मिलने ।

 वही बंगाल चुनाव में पार्टी की हार पर बोले  कि बंगाल में हमारी ताकत 25 गुना आगे बढ़ी है ,अगली बार के चुनाव में बंगाल में हमारी सरकार बनेगी और  2022 में फिर एक बार योगी जी की सरकार यूपी के पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी।

बाइट- आनंद स्वरुप शुक्ल राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश