Breaking News

ओवैसी के दल के नेता ने लगायी सीएम योगी से जानमाल बचाने की गुहार,सपा युवा नेता व जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि से बताया खतरा

 


सपा युवा नेता का आरोप :मदरसा में हो रहा है धर्मांतरण का खेल,विदेशों से आ रही है फंडिंग

बलिया ।। ओवैसी के दल के प्रांतीय कार्य समिति के सदस्य,मऊ गाजीपुर बलिया के प्रभारी ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता व जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि से अपनी जानमाल का खतरा बताते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है । कहा है कि योगी जी के राज में भी यह माफिया क्षेत्र में दहशत का पर्याय बन गया है । इसके ऊपर दर्जनभर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी स्थानीय प्रशासन इसके ऊपर कार्यवाही नही कर रहा है । यह क्षेत्र के एक सम्मानित पंडित परिवार की महिला के साथ घर मे घुस कर दुष्कर्म करने का भी प्रयास कर चुका है । यही नही लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या के बाद यह दंगा भड़काने के लिये सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था । जिसके लिये जेल भी गया था । यह आरोप नसीम खान ने जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि मिंटू खान पर लगाया है । वही पिंटू खान की माता के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली प्रत्याशी के पति शमीम खान ने भी जान से मारने की धमकी देने,बच्चो को अगवा करने की धमकी पिंटू खान द्वारा देने की बात कह रहे है । शमीम खान ने तो शहर कोतवाली में तहरीर 23 जून को ही दे दी है । यह अलग बात है कि अबतक एफआईआर दर्ज नही हुई है ।




नसीम खान का बयान



बयान शमीम खान





मदरसे में होता है धर्मान्तरण : मिंटू खान

 बलिया सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बहेरी गांव में चल रहे मदरसा में गरीब बच्चों को बहला फुसला कर धर्म परिवर्तन करने का आरोप जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि मिन्टू खां ने लगाया हैं । कहा है कि यह मदरसा से पहले पब्लिक स्कूल हुआ करता था।अब मदरसा अख्तर जहाँ दारुल उलूम बहेरी बलिया है । इस मदरसे में बच्चों की पढाई नही होती है ।इस मदरसे में धर्मांतरण की प्रक्रिया होती हैं । इसका प्रबंधक  नसीम खान और समीम खान ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाइल मुस्लिममिन के सदस्य हैं । गरीब बच्चों को नौकरी देने के नामपर और पैसों का प्रलोभन देकर धर्म बदलवाकर मुस्लिम बनाया जाता जाता है । इनके यहाँ विदेशी रुपयो का फंडिंग होता है जो विदेशो से फंडिंग होती हैं उससे ये धर्मांतरण कराने में अपने यहाँ रखते हैं। इतना ही नही बहेरी और उमरगंज के बच्चों से फार्म भरवाते हैं। वही मदरसा के संचालक नसीम खान का कहना है कि राजनैतिक प्रतिद्वंदी रहे हैं ,इस लिए आरोप लगा रहे है ।इस मदरसे पर कोई धर्म परिवर्तन का कार्य नही किया जाता है आरोप बेबुनियाद है और इस तरह की कोई बात नही है। 

बाइट-सरफराज उर्फ मिन्टू(जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि)