Breaking News

सिकंदरपुर पुलिस ने ट्रैक्टर मालिको को भेजा नोटिस,पूर्व मंत्री रिजवी बोले-पार्टी की तरह कार्य कर रही है पुलिस



बलिया। किसान आंदोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी द्वारा पिछले 26 जनवरी को तहसील मुख्यालयों पर आयोजित ट्रैक्टर मार्च जिला प्रशासन के साथ बैठक कर वार्ता  के अनुसार (अनुमति) दायरे में ही निकाला गया था फिर भी सिकन्दरपुर पुलिस द्वारा ट्रैक्टर मार्च में शामिल ट्रैक्टर मालिक किसानों को परेशान किया जा रहा है जो गैर वाजिब है।ट्रैकर मालिक किसानों को थाने से नोटिस आदि भेजना यह दर्शाता है कि सिकंदरपुर की पुलिस एक पार्टी के कार्यकर्ता के तरह कार्य कर रही है।

      उक्त बातें उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सपा के वरिष्ठ नेता मु.जियाउद्दीन रिज़वी ने प्रेस को जारी अपने एक बयान में कही उन्हों कहा कि लोकतंत्र अपनी बात कहने और विरोध दर्ज कराने का अधिकार सबको है लेकिन वर्तमान सरकार बिरोध प्रदर्शनों को वर्दाश्त नही कर पा रही है और बदले की कार्यवाही में लग जाती है जो लोकतांत्रिक परंपराओं और ब्यवस्था के लिए ठीक नही है।

       पूर्व मंत्री ने कहा है कि सिकंदरपुर पुलिस अगर तत्काल किसानों के उत्पीड़न की कार्यवाही नही रोकती है तो समाजवादी पार्टी द्वारा आगामी 2 फरवरी को जिलाधिकारी बलियाको पत्रक दिया जाएगा फिर भी अगर उत्पीड़न से राहत नही मिलती है तो इस मांग को लेकर धरना प्रदर्शन भी पार्टी द्वारा किया जाएगा।