Breaking News

मां की तेरही में शामिल होने के लिये नही मिल रही है छुट्टी, सिपाही ने वीडियो संदेश वायरल कर दी आत्मदाह करने की धमकी




 ए कुमार

लखनऊ ।। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सिपाही जय प्रकाश सरोज ने आत्मदाह करने की धमकी दी है ।  श्री सरोज ने अपनी मां की 2 दिसंबर को होने वाली तेरही में शामिल होने के लिये छुट्टी न मिलने से नाराज होकर आत्मदाह करने की घोषणा की है । बता दे कि कोविड 19 जैसी खतरनाक बीमारी में भी अपनी जान की परवाह न करते हुए लगातार डियूटी पर मुस्तैद रहने वाले इस पुलिस कर्मी को अपनी मां की तेरहीं में जाने  की छुट्टी नही मिल रही है । डायल 112 मेंआरक्षी जय प्रकाश सरोज की तैनाती है । 

आरक्षी जय प्रकाश सरोज की माने तो अपनी मां की तेरहीं में जाने के लिए लगातार छुट्टी के लिए ऑफिसों के चक्कर लगा रहा है लेकिन छुट्टी कोई भी अधिकारी नही दे रहा है। छुट्टी न मिलने से नाराज सिपाही जय प्रकाश सरोज ने लोगो को न्याय दिलाने वाले पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर पर भरोसा करते हुए इनके ऑफिस गया लेकिन वहां से एसआई सत्येंद्र द्वारा भगा दिया गया ।


पुलिस के आला अधिकारियों के व्यवहार से त्रस्त हो कर  आरक्षी  जय प्रकाश सरोज ने अपनी ही मां की तेरही में न पहुच पाने के कारण आत्मदाह करने की घोषणा की है । श्री सरोज का कहना है  कि अगर हम अपने गांव तेरही में शामिल नही हुए तो किसी को मुंह दिखाने लायक नही रह जाएंगे ,इससे अच्छा है कि जान ही दे दी जाय ।




पुलिस के आला अधिकारी जो लोगो को इंसाफ दिलाने के बड़े बड़े दावे करते है जब उन्ही के विभाग के लोग आत्मदाह करने पर है मजबूर तो जनता को कैसे मिलेगा इंसाफ यह बड़ा सवाल है ।