Breaking News

जिला विद्यालय निरीक्षक बलिया को भारत स्काउट एंड गाइड की तरफ से दिया गया जरूरतमंदों में वितरण के लिये 150 हस्त निर्मित मास्क





बलिया ।। उत्तर प्रदेश भारत स्काउट और गाइड जिला  बलिया द्वारा हस्त निर्मित मास्क बैंक से शनिवार को कुँवर सिंह इण्टरमीडिए कॉलेज, बलिया के प्रांगण में स्काउट और गाइड  के अध्यक्ष व जिला विद्यालय  निरीक्षक भास्कर मिश्र को 150 मास्क जिला सचिव राजेश कुमार सिंह, सहायक जिला कमिश्नर निर्भय नारायण सिंह व शशि कुमार सिंह, जिला संगठन कमिश्नर स्काउट सौरभ कुमार पाण्डेय व गाइड सरिता कुमारी, गाइड कैप्टन चंदा यादव, शुभाश्री, संगम वर्मा इत्यादि के द्वारा जरूरतमंदों में वितरित करने हेतु दिया गया। 

इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य संजीव कुमार सिंह, विजय बहादुर सिंह, प्रेम शंकर राय, संजय सिंह एवं अन्य विद्यालय परिवार उपस्थित रहा। ध्यातव्य है कि संस्था के प्रादेशिक मुख्यायुक्त डॉ प्रभात कुमार के निर्देशों के क्रम में जनपद स्तर पर मास्क बैंक की स्थापना करके प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से जरूरतमंदों में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु मास्क वितरित करनी है। विगत कुछ दिनों से जिला संस्था द्वारा रेलवे स्टेशन व रोडवेज पर कामगारों व प्रवासी मजदूरों में जिला प्रशासन के माध्यम से मास्क वितरण हो रहा है और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

डॉ सुनील कुमार ओझा की रिपोर्ट