Breaking News

कानपुर : योगी राज में भी पूजा करना पुलिस की नजर में गुनाह,लॉक डाउन के बहाने एसओ ने पहले जल को गिराया फिर घुटने के बल चलकर पूजा करने की दी इजाजत


कानपुर : योगी राज में भी पूजा करना पुलिस की नजर में गुनाह,लॉक डाउन के बहाने एसओ ने पहले जल को गिराया फिर घुटने के बल चलकर पूजा करने की दी इजाजत
ए कुमार

कानपुर 29 अप्रैल 2020 ।। लॉक डाउन के नाम पर अब पुलिस कैसे उदंड होती जा रही है ,इसका नजारा कानपुर में देखने को मिला है ।जहाँ एसओ पनकी विनोद सिंह ने यह जानते हुए भी कि यूपी में एक सन्यासी का राज चल रहा है, पूजा करने जा रहे व्यक्ति को वापस लौटाने की बजाय पहले पूजा के जल को थाली में गिराया , फिर उस व्यक्ति को घुटने के बल बैठकर पूजा स्थल तक जाने की सजा दी । जबकि एसओ पनकी को अगर इस व्यक्ति के चलते लॉक डाउन टूटने का इतना ही अंदेशा था तो उसको वापस लौटा सकते थे । लेकिन इन्होंने ऐसा नही किया बल्कि इनको उस व्यक्ति की आस्था को लज्जित करने में मजा आया । ये इस लिये ऐसा कर पाये क्योकि इनके शरीर पर खाकी वर्दी है ।



इस तस्वीर को गौर से देखिये पूजा करने वाला यह निरीह व्यक्ति विनोद सिंह जैसे आदमी की शक्ल में खूंखार जानवरो के बीच कैसे घुटनो के बल चल रहा है । इस घटना के बाद उस व्यक्ति के मन मे भगवान के प्रति कैसी धारणा बनी होगी, यूपी के सीएम योगी जी के प्रति कैसी धारणा बनी होगी , आप स्वयं अंदाजा लगा सकते है ।
देखिये उदंड एसओ पनकी की काली करतूत

  अब देखना यह है कि खाकी वर्दी के गुरुर में एक व्यक्ति की धार्मिक भावना को सरेआम अपमानित करने वाले बददिमाग एसओ पनकी विनोद सिंह के खिलाफ उच्चाधिकारी कोई कार्यवाही करते है कि स्वयं सन्यासी सीएम को ही दंड देना पड़ेगा ?






बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098