Breaking News

शाहजहांपुर से बड़ी खबर : एसओजी (स्वाट) टीम के खिलाफ लूट और रंगदारी का मुकदमा दर्ज,पूरी टीम लाइन हाजिर

शाहजहांपुर से बड़ी खबर : एसओजी (स्वाट) टीम के खिलाफ लूट और रंगदारी का मुकदमा दर्ज,पूरी टीम लाइन हाजिर
ए कुमार

शाहजहाँपुर 12 मार्च 2020 ।। जनपद में एसपी की स्पेशल टीम के खिलाफ लूट, रंगदारी, अवैध तरीके से हिरासत में रखना और प्रताड़ना आदि धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच टीम के खिलाफ रौजा थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। हरदोई जनपद के विकास नगर थाना देहात कोतवाली निवासी अंकुर तिवारी ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह आरसी मिशन थाना क्षेत्र के रेती मोहल्ले में अपने प्लॉट पर मिट्टी डलवा रहा था कि एसओजी प्रभारी क्रांतिवीर सिंह अपनी टीम के साथ आये और उन्होंने उसे गाड़ी में बैठा लिया। और उसकी जेब मे रखे 54200 रुपये छीन लिए और तमंचा रखकर कहा कि तू अवैध शराब बिक्री करता है।
जिसके बाद एसओजी की टीम उसे अज्ञात जगह ले गई जहाँ ले जाकर कमरे में बन्द करके मारा पीटा और 1 लाख रुपये और लाकर देने पर उसे छोड़ने की बात कही। अंकुर तिवारी ने बताया वह चेन लिकर नाम की कम्पनी में मैनेजर पद पर कार्यरत है।

उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर रौजा थाने में एसओजी टीम प्राभारी क्रांतिवीर सिंह व उनकी टीम के सदस्यों के खिलाफ लूट, रंगदारी, अबैध हिरासत व मारपीट की गम्भीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर पूरी एसओजी टीम को लाइन हाजिर कर दिया गया है ।

वहीं एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी एसपी सिटी ने कहा है  कि उक्त प्रकरण में जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जायेगी ।