Breaking News

बलिया से बड़ी खबर : दुबई से आया राजाराम नामक व्यक्ति हुआ लापता, बेल्थरारोड में होने की संभावना, एसडीएम सिकंदरपुर ने पता लगाने का दिया आदेश

बलिया से बड़ी खबर : दुबई से आया राजाराम नामक व्यक्ति हुआ लापता, बेल्थरारोड में होने की संभावना, एसडीएम सिकंदरपुर ने पता लगाने का दिया आदेश

बलिया 30 मार्च 2020 ।। दुबई से वाया लखनऊ सलेमपुर आये राजाराम नामक युवक के गायब हो जाने से प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया है । यह 20 मार्च को लखनऊ पहुंचने के बाद बोलेरो गाड़ी से सलेमपुर होते हुए बलिया की सीमा में आया हुआ है लेकिन उसका पता नही चल रहा है । एसडीएम सिकंदरपुर अन्नपूर्णा गर्ग ने सभी थानों से प्राथमिकता के आधार पर इसकी खोज करने को कहा है ।
इसके बेल्थरारोड के आसपास मिलने की संभावना जतायी जा रही है । बता दे कि यह सीवान बिहार के एक दंपत्ति के साथ बोलेरो गाड़ी से सलेमपुर आया था , जहां बोलेरो से उतर कर बलिया आया है । सीवान निवासी दोनो लोग पॉजिटिव पाये गये है । इस लिये बलिया के राजाराम की तलाश की जा रही है । प्रशासन ने आमजन से इस राजाराम के सम्बंध में जानकारी मिलते ही सूचित करने की अपील की है ।
    बता दे कि इस खबर के प्रकाशित होने के बाद कई लोगो ने रसड़ा के एक दूसरे राजाराम की सूचना देने लगे लेकिन रसड़ा वाले राजाराम की जानकारी पहले से ही प्रशासन के पास है और वह घर पर है । गायब राजाराम बेल्थरा के आसपास का ही रहने वाला हो सकता है । प्रशासन उसका डिटेल  मंगाकर आगे की कार्यवाही कर सकता है ।


बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत

यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है