Breaking News

बलिया में दूसरे दिन भी नही खुले तहसीलों और कलेक्ट्रेट के ताले : बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के पुत्र की गिरफ्तारी के लिये हुई है हड़ताल

बलिया में दूसरे दिन भी नही खुले तहसीलों और कलेक्ट्रेट के ताले : बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के पुत्र की गिरफ्तारी के लिये हुई है हड़ताल
ए कुमार


बलिया 28 फरवरी 2020 ।। बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के पुत्र की गिरफ्तारी को लेकर राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने आरपार की लड़ाई छेड़ दी है । एफआईआर दर्ज होने के बाद भी जब विधायक पुत्र की गिरफ्तारी नही हुई तो गुरुवार से जनपद की सभी तहसीलो और कलेक्ट्रेट में कर्मचारियों ने तालाबंदी करके अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है । आज हड़ताल के दूसरे दिन अपर जिलाधिकारी (वि/रा)रामाश्रय जिलाधिकारी बलिया के प्रतिनिधि के रूप में धरना स्थल पर पहुंचे । श्री रामाश्रय ने साफ शब्दों में कहा कि गिरफ्तारी होनी चाहिये । चाहे मेरा पुत्र हो या विधायक का, अगर गलत काम किया है तो गिरफ्तारी होनी चाहिये । वही कर्मचारियों से वार्ता करके 15 दिन का समय मांगा और हड़ताल को समाप्त करने की अपील की ।


वहीं दूसरी तरफ धरने पर बैठे कर्मचारियों ने अपर जिलाधिकारी  रामाश्रय से मिले आश्वासन पर कहे कि हम अपनी संगठन से बात करके इस आश्वासन पर निर्णय लेंगे लेकिन फिलहाल धरना प्रदर्शन जारी रहेगा ।

वहीं अपर जिलाधिकारी रामाश्रय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोई भी हो अगर वह गलत काम करता है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए । इसघटना के लिए मुकदमा भी दर्ज हुआ है ,हमारे कर्मचारी की मांग है कि गिरफ्तारी तत्काल होनी चाहिए इसके प्रति प्रशासन लगा हुआ है ।यही नहीं अपर जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि विधायक की बेटे की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए चाहे किसी का भी बेटा हो चाहे मेरा बेटा ही क्यों ना हो अगर गलत काम करता है तो गिरफ्तारी होनी चाहिए । इस सवाल कि क्या विधायक पुत्र की गिरफ्तारी के प्रकरण में ऊपर से दबाव है, के जबाब में कहा, मेरे ऊपर तो नही है ।

बाइट - रामाश्रय [अपर जिलाधिकारी]!!

बाइट - ब्रिज बिहारी सिंह [संगठन मंत्री कलेक्टर बलिया]!!