Breaking News

मनोरंजन : अगर इन गानों के बगैर खेली तो कहलाएगी अधूरी होली !




21 मार्च 2019 ।।

शुभ होली


होली है भाई होली है... मौका कोई भी हो बॉलीवुड में हर मौके के लिए गाने मिल जाएंगे. आज रंगों का त्योहार है. रंग तो आप सभी खेलते होंगे. वहीं होली के रंगों में अगर बॉलीवुड म्यूजिक घुल जाए तो ये मजा दोगुना हो जाता है. होली पार्टी हो या यूं ही रंग खेलना हो... बॉलीवुड के मस्ती भरे होली सॉन्ग आपकी होली को और भी रंगीन बना सकते हैं ।





होली तब और भी कलरफुल हो जाती है, जब रंगों के साथ बॉलीवुड के इन हिट सॉन्ग पर थिरकने को मिल जाए. तो आज हम आप बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ सुपर डांस नम्बर वाले गाने जो आप को झूमने पर मजबूर कर देंगे.

'रंग बरसे भीगे चुनर वाली...' ये वो गाना है जो हर होली में बजता है. अमिताभ बच्चन का मस्ती भरा अंदाज और रेखा के साथ उनकी कैमिस्ट्री... ये गाना हमारे टॉप होली सॉन्ग की लिस्ट में पहले नंबर पर है.




'होली के दिन दिल मिल जाते हैं....' ये गाना तो आपका फेवरेट होगा. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की मस्ती से भरा ये गाना आपकी होली को और भी शानदार बना देगा.


'आज न छोड़ेंगे बस हमजोली'. राजेश खन्ना और आशा पारेख का ये मस्तीभरा गाना होली के मूड के लिए परफेक्ट. ये गाना अगर आपने अपनी होली पार्टी में नहीं बजाया तो वाकई आपकी होली अधूरी है.


रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की कैमिस्ट्री और मनाली की मस्ती वाला गाना 'बलम पिचकारी' तो होली पर मस्ट प्ले गाना है. डांस सॉन्ग और होली का मस्ती दोनों का ही शानदार कॉम्बिनेशन है ये गाना.






अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का गाना 'लेट्स प्ले होली' आस-पास के सभी लोगों को डांस करने और होली खेलने पर मजबूर कर देगा. तो इस होली जरूर प्ले करिए ये होली सॉन्ग.


शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' का गाना 'सोनी-सोनी' परफेक्ट होली सॉन्ग है. इस गाने के डांस स्टेप्स से लेकर होली की मस्ती सबकुछ शानदार है.


इस लिस्ट में हम अक्षय कुमार का एक और गाना शामिल कर रहे हैं. ये गाना उनकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का है. 'गोरी तू लठ मार' में मथुरा की लठमार होली बखूबी दिखाई है. मथुरा की होली की मस्ती इस गाने से बेहतर और कहीं नहीं देखने को मिली है.


वहीं सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की फिल्म 'सेल्फी लेले रे' प्ले करना आप कैसे भूल सकते हैं.