Breaking News

गोरखपुर :- नौकरी दिलाने का झांसा देकर नाबालिग से मेडिकल कालेज में रेप

गोरखपुर से अमित कुमार की रिपोर्ट
गोरखपुर 24 जून 2018 ।।
     गोरखपुर जनपद के बीआरडी मेडिकल कालेज के अंदर एक नाबालिग के साथ रेप की घटना हुई है । पीड़िता को नौकरी देने का झांसा देकर मेडिकल कालेज बुलाने की बात प्रकाश में आयी है । प्रस्तुत है पूरी रिपोर्ट --
स्लग - नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाकर किया गैंग रेप
रिपोर्टर - अमित कुमार
दिनांक -  24-06-2018
लोकेशन -गोरखपुर

-------_____________________________________________________________________________

 एंकर- गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बीती रात नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है । नाबालिग की उम्र 13 वर्ष बताई जा रही है फिलहाल छात्रा को आशा ज्योति केंद्र में रखा गया है वह छात्रा को नौकरी दिलाने के नाम पर मेडिकल कॉलेज बुलाया गया था । फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच कर छात्रा के साथ हुई घटना  के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं । वहीं पुलिस आशा के परिजनों से संपर्क भी बनाए हुए हैं ।

वीओ- आपको बता दें कि गोरखपुर के गुलरिया थाना क्षेत्र के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बीती रात 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है वही नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा बलरामपुर जिले की रहने वाली है । बीती रात छात्रा को मेडिकल कॉलेज बुलाकर नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया । पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए । वही SP नाथ का कहना है कि छात्रा के साथ हुई घटना की जांच की जा रही है ।

बाइट - रोहित सिंह सजवान - एसपी  नार्थ