Breaking News

किशोरी संग दरिंदगी,हाथ की नसों को काटकर हत्या करने का प्रयास, अस्पताल मे की गयी भर्ती, गैर समुदाय का युवक हिरासत मे



पुलिस कर रही जांच

बलिया।।नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ागांव रूपवार सिकरहटा मार्ग पर शनिवार की अल सुबह घायलावस्था मे लगभग तेरह वर्षीय किशोरी के सड़क किनारे मिलने से सनसनी फैल गयी है। जानकारी मिलते ही नगरा पुलिस मौके पर पहुंच कर किशोरी को पीएचसी नगरा लायी,जहां से गंभीरावस्था मे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।किशोरी के दाहिने हाथ व बायें हाथ से रक्त श्राव हो रहा है।किशोरी संग दरिंदगी होने की चर्चाये है।

बता दे कि नगरा थाना क्षेत्र के गांव की 13 वर्षीय किशोरी शुक्रवार की सायं गांव पर ही लगे मेले मे गयी हूई थी जहां से देर सायं लापता हो गयी थी। परिजन ढूंढ रहे थे कि शनिवार की सुबह घायलावस्था मे सिकरहटा के समीप लड़की मिलने की खबर मिली।परिजनो के पहुंचने से पहले ही पहुंची पुलिस ने किशोरी को पीएचसी लेकर चली आयी,जहां से गंभीर हालत मे जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया गया।






 किशोरी के संग दरिंदगी होने की चर्चाओ से क्षेत्र मे तनाव बढ़ गया है। चिकित्सको की माने तो लड़की के हाथ की नसों को भी काटा गया है।लड़की कुछ बोलने की स्थिति मे नही है। किशोरी के परिजनों ने गैर समुदाय के पड़ोसी युवक पर नामजद तहरीर देने की खबर मिल रही है। आरोपी को नगरा पुलिस हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

पकड़े गये युवक के दूसरे समुदाय का होने के कारण किशोरी के गांव मे तनाव बना हूआ है।नगरा थानाध्यक्ष ब्रजेश सिंह ने कहा कि बालिका गंभीर हालत मे है।आरोपी युवक को हिरासत मे ले लिया गया।घटना की जांच की जा रही है। इस घटना मे जितने युवक सम्मलित होगें, उनके खिलाफ कठोरतम कार्यवाई की जायेगी। किशोरी का गंभीर हालत मे इलाज चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार किशोरी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।